छत्तीसगढ़मुख्य समाचार
Trending

Road Accident News: वैष्णो देवी के दर्शन करके छत्तीसगढ़ लौट रहे थे श्रद्धालु बस उत्तरप्रदेश में पलटी, जानिए पूरी खबर…

Road Accident News: छत्तीसगढ़ के लोग जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन कर बस से लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में यूपी के फिरोजाबाद में हादसे का शिकार हो गए.

छत्तीसगढ़, Road Accident News: छत्तीसगढ़ के लोग जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन कर बस से लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में यूपी के फिरोजाबाद में हादसे (Road Accident News) का शिकार हो गए. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। हादसे में एक मासूम बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। 35 लोग घायल हो गये. कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है.

छत्तीसगढ़ के 65 लोग थे सवार (Road Accident News)

हादसा एक्सप्रेसवे पर नसीरपुर थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 51 के पास हुआ. 28 मई को श्रद्धालुओं से भरी एक बस छत्तीसगढ़ से जम्मू में मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गई थी. बस में सवार सभी 65 लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे. श्रद्धालु मां वैष्णो देवी के दर्शन कर वृन्दावन पहुंचे थे. यहां से वे कल रात करीब एक बजे प्रयागराज होते हुए छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ. बस अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेसवे से नीचे जाकर पलट गई. सूचना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में 7 साल और 14 साल की दो बच्चियां भी शामिल हैं, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. दोनों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

सभी लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, जो वैष्णो देवी के दर्शन कर वृन्दावन आये थे और शुक्रवार रात वापस छत्तीसगढ़ जा रहे थे. बस पलटने की सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे पर मौजूद कर्मचारी और नसीरपुर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत बाहर निकालकर संयुक्त चिकित्सालय और फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज ले गए। यहां दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 35 लोग घायल हो गए. कई लोगों की हालत गंभीर है. उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया है, बाकी घायलों का इलाज अभी चल रहा है.

Related Articles

Back to top button